Uttar Pradesh

दुःखद: यहां भाई के लौटने का इंतजार कर रही थी बहन, मौत की खबर के बाद शव काे राखी बांधकर दी अंतिम विदाई

घर के बाहर बगिया में बंधी गाय को चारा डालकर लौट रहा युवक रविवार सुबह टूटे पड़े बिजली के तार की चपेट में आ गया। करंट लगने से उनकी मौत हो गई। रक्षाबंधन के दिन भाई की मौत पर बहन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बिलखती बहन ने भाई के शव की कलाई पर राखी बांधकर उसे अंतिम विदाई दी। गाैरतलब है कि इस दृश्य काे जिसने भी देखा उसकी आंखें नम हो गईं। 

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बढ़पुर निवासी भइयालाल दिवाकर का बीएससी में पढ़ रहे 28 वर्षीय सूरज रविवार सुबह घर के बाहर बगिया मोहल्ला में बंधी अपनी गाय को चारा डालकर लौट रहा था। रास्ते में वह टूटे पड़े विद्युत तार की चपेट में आ गया। चीख पुकार सुनकर दौड़े स्थानीय लोगों ने तार में युवक को उलझा देखा तो उन्होंने डंडे के सहारे युवक को तार से अलग किया। हालत गंभीर होने पर भाई दिलीप दिवाकर सूरज को लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचा। वहां पर चिकित्सक ने सूरज को मृत घोषित कर दिया। स्वजन अस्पताल से सूरज का शव घर ले गए।

घर पर सूरज का शव आते ही स्वजन रोने बिलखने लगे। रक्षाबंधन पर राखी बांधने का इंतजार कर रही छोटी बहन दीक्षा भाई का शव देखकर उससे लिपटकर रोने बिलखने लगी। दीक्षा ने भाई की कलाई पर राखी बांध कर शव को अंतिम विदाई दी। इसके बाद बड़े भाई दिलीप की कलाई पर भी राखी बांधी। सूरज भाई दिलीप व बहन दीक्षा में दूसरे नंबर का था। अधिशासी अभियंता विद्युत राजेंद्र बहादुर यादव ने बताया कि करंट से मौत होने की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जाएगी। 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button